IND Vs SRI: ऋषभ पंत को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान कहा -टीम का बहुत बड़ा हिस्सा था पंत।

ऋषभ पंत को लेकर हार्दिक पांड्या ने दिया बड़ा बयान

ऋषभ पंत को लेकर हार्दिक पांड्या:– दरअसल आपको बता दूं कि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज व विकेटकीपर ऋषभ पंत भयंकर एक्सीडेंट हो गए हैं इनकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है लेकिन चोट काफी आई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत अभी करीब 6 महीने तक भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन सकते हैं लेकिन इसी बीच भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला होना शुरू हो गया है।

श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले में ऋषभ पंत का चयन नहीं हुआ था लेकिन भारतीय टीम के टी-20 फॉर्मेट के कप्तान हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है।

Read more: ऋषभ पंत का हुआ भयंकर एक्सीडेंट

टीम इंडिया का अहम हिस्सा था ऋषभ पंत

आपको बता दूं कि श्रीलंका के खिलाफ T20 फॉर्मेट के लिए भारतीय टीम का कप्तान हार्दिक पांड्या ने ऋषभ पंत को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी अपडेट दी है।

उन्होंने बताया है कि हम लोग को उम्मीद है कि ऋषभ पंत बहुत जल्दी रिकॉर्डिंग कर लेंगे उन्होंने बताया कि जो भी ऋषभ पंत के साथ हुआ है बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बातें हैं।

उन्होंने बताया कि एक टीम के नाते हम सभी लोग ऋषभ पंत के लिए भगवान से दुआ करते हैं हमारा प्यार और प्रार्थना है ऋषभ पंत के साथ है और हमें उम्मीद है कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाएंगे वह काफी महत्वपूर्ण था भारतीय टीम के लिए।

Read more from other sources: पंत की गैरमौजूदगी हार्दिक पंड्या को खली, सीरीज शुरू होने से पहले दिया बड़ा बयान

Leave a Comment