पाकिस्तान टीम के कप्तान babar azam के कप्तानी छीनने जाने पर पत्रकार ने किया सवाल बाबर आज़म ने दिया तगड़ा जवाब।

प्रेस में babar azam से कप्तानी पर पूछा सवाल

पाकिस्तान टीम के कप्तान babar azam और बेहतरीन बल्लेबाज़ के ऊपर उनके कप्तानी पर काफी सवाल उठने लगे है। newzealand के खिलाफ पाकिस्तान टीम एक भी मैच नहीं जीत पायी थी 3-0 से क्लीन स्वीप कर   हराया था जिसके बाद से इसको लेकर बाबर की काफी आलोचना हो रही है।

नूज़ीलैण्ड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के ड्रॉ होने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार ने सीधे babar azam के कप्तानी पर सवाल उठा दिया था। जिसे सुन कर बाबर के साथ हर कोई हैरान हो गया था।

पत्रकार ने पूछा खबर सामने आ रहे है की आपकी टीम पर आपकी गिरफ्त कमजोर हो रही है और आपके टीम के साथ की दोस्ती यारी भी ख़त्म होते हुए दिख रहे है इसमें आप क्या कहना चाहेंगे

और कहा जब से शाहिद अफरीदी चीफ सिलेक्टर बने ही उन्होंने टीम में नए नए बदलाव करने शुरू कर दिए है जैसे की हमे पता है उप कप्तान मोहम्मद रिज़वान को टेस्ट से बाहर कर दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है की babar azam से कप्तानी भी छिनी जा सकती है क्या यह सच है।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

babar azam ने प्रेस को दिया करारा जवाब

प्रेस से सवाल पूछने पर babar azam काफी हैरान हो गए थे। उनका सवाल सुन कर बाबर के चेहरे पर न तो ख़ुशी थी और न भय। बाबर ने जवाब देते हुए कहा सर यह सब तो आप लोगो को ही पता होगा किसकी कप्तानी जा रही है और किसको मिल रही है।

हालाँकि मुझे फ़िलहाल अभी इस बात का कुछ नहीं पता है मेरा काम फ़िलहाल अपने मैच में प्रदर्शन करना है और दुसरो के अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करवाना है।

read more about other sources: https://www.cricketcountry.com/hi/news/babar-azam-reply-to-a-journalist-after-being-questioned-on-his-captaincy-1061948

 

Leave a Comment