pak vs nz test series : पाकिस्तानी कॉमेंटेटर bazid khanऔर पोर्न स्टार हुए बुरे तरह से ट्रोल जुबान फिसलने की मिली बुरे तरह सजा।

bazid khanकी कमेंटटर के दौरान फिसल गयी जुबान

यह हादसा पाकिस्तान औरnew zealand के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के करांची के स्टेडियम में हुआ है जहा पर कमेंट्री में दौरान पाकिस्तान के कॉमेंटेटर bazid khan  के जुबान फिसल गयी थी जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है जिसकी वजह से उन्हें बुरे तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

bazid khan करांची में अपनी कमेंट्री एरिया में अपनी साथी के साथ बैठ कर उनका ही नाम गलत ले लिया था। बाज़ीद खान और nz के पूर्व खिलाडी और कॉमेंटेटर डैनी मॉरिसन साथ में मौजूद थी। उस समय दोनों कॉमेंटेटर पारी के खिलाड़ियों के पार्टनरशिप की बात कर रह थे और बाज़ीद खान ने डैनी मॉरिसन का नाम लिया था।

नाम लेते समय bazid khanकी जुबान फिसल गयी और उन्होंने डेज़ी मॉरिसन के बजाय पोर्न स्टार deny denial का नाम ले लिया था। जिसके बाद से सोशल मीडिया में यह वीडियो काफी जोरो से वायरल हो रहे है और लोग उनका मजाख बना रहे है।

read more for latest update : https://cricketerbio.com/

bazid khanको पोर्न स्टार डेनियल ने दिया जवाब

bazid khan के जुबान फिसलने की वजह से उनकी बुरे तरह से बेज्जती हो रहे है इसी बीच पोर्न स्टार ने भी उनके लिए अपनी ट्वीटले अकाउंट पर  रियेक्ट करी है जिसकी वजह से डेनियल को भी ट्रोल करा जा रहा है।

डेनियल ने अपनी इस वीडियो पर रियेक्ट करते हुए लिखा की put me in couch और साथ ही हसने वाली इमोजी भी डाली है जिसके बाद हर कोई इन दोनों का मजाख बना रहा है और इनका यह कमेंट सोशल मीडिया पर जोरो से वायरल हो रहा है।

read more about other sources: https://www.dnpindiahindi.in/sports/pak-vs-nz-pakistani-commentator-made-a-big-mistake-in-live-match-now-pornstar-dani-daniels-gave-a-great-answer-watch-funny-video/235405/

Leave a Comment