सूर्या कुमार यादव का शानदार शतक, गेंदबाज का शानदार प्रदर्शन भारत ने जीता तीसरा T20 मैच

IND Vs SRI 3nd T20 match : 

दरअसल आपको बता दूं कि भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा T20 मैच जो शनिवार को राजकोट में खेला गया इस निर्णय मुकाबला में भारत और श्रीलंका दोनों टीम अपनी अपनी पूरी शिद्दत के साथ मैच में उतार।

दरअसल आपको बता दूं कि तीसरा T20 मैच में भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और यह निर्णय बिल्कुल सही साबित होगा भारत की ओर से कुछ शुरुआती झटके लगे उसके बाद ही मर गई।

आपको बता दूं कि आपको बता दूं कि भारतीय टीम की ओर से शानदार शानदार बल्लेबाजी देखने को मिला जिसमें surya kumar yadav  की शानदार बेहतरीन शतक भारत को एक मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया।

surye ने एक बेहतरीन तरीके से अपना शतक पूरा किया उन्होंने मात्र 51 गेंद में 112 रन की शानदार पारी खेल जिसमें 9  छक्के छक्के और 7 चौके शामिल थे ।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

तीसरे T20 में बल्लेबाज और गेंदबाज चमके।

भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवर में surye kumar yadav के शतक की बदौलत 228 रन बनाए। I इसके बाद श्रीलंकाई टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी लेकिन उन को शुरुआती झटका देने में भारतीय गेंदबाज सफल हुए जिनमें महत्वपूर्ण योगदान अर्शदीप सिंह का रहा |

हार्दिक पंड्या का रहा जिन्होंने अपने निर्धारित चार चार ओवर के स्पेल में उन्होंने श्रीलंकाई गेंदबाज को नाक में दम कर डाला इतना ही नहीं इतना ही नहीं अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए अपने  4 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट लिए और भारत को  बेहतरीन जीत मिला जिसे भारत ने सीरीज पर कब्जा कर लिया।

read more about latest update : https://theliberalworld.com/due-to-the-brilliant-century-of-suryakumar-yadav-and-the-strong-performance-of-the-bowlers-india-won-the-t20-series-in-its-name/

 

 

 

Leave a Comment