तीसरे T20 मैच मे surya kumar yadav ने दिखाया अपना जलवा, मैदान मेंगरज रहे थे छक्कों की किलकारी।

IND Vs SRI 3nd T20 match:

दरअसल आपको बता दूं कि भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा T20 मैच जो राजकोट में खेला गया था इस मुकाबले में जो दोनों टीमों के लिए निर्णायक मुकाबला था जो जो टीम इस मैच को जीता वह सीरीज पर कब्जा कर लेता।

इसलिए इसलिए यह तीसरा मुकाबला T20 मैच का बहुत महत्वपूर्ण था इस मैच में भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

भारत ने इस मैच में निर्धारित 20 ओवर में कुल 228 रन बनाएं। भारत की और सेsurya kumar yadav का सबसे अधिक योगदान रहा उन्होंने अपने कैरियर का तीसरा शतक जरा और उन्होंने अपने इस शतकीय पारी में 9 छक्के और सात चौके जमाई।

read more latest update: https://cricketerbio.com/

surya kumar yadav के बल्ले से छक्कों की हो रही थी बारिश

जिसकी बदौलत भारतीय टीम एक विशाल स्पोर्ट की तरफ बनाने में सक्षम हुआ भारतीय टीम की ओर से surya kumar yadav  के अलावा और कोई भी बल्लेबाज अभी नहीं खेल पाए।

दरअसल आपको बता दूं surya kumar yadav ने शतक जरा हैं लेकिन उनका छक्का मारने का तरीका बहुत लोगों को अच्छा लगा, जो भी छक्के मारते थे उसमें कुछ यूनिक शॉट ही देखने को मिल रहा थ।

उनका छक्का को देखकर दर्शक भी दंग रह गए क्योंकि वह छक्का एक तरफ नहीं बल्कि स्टेडियम के चारों दिशाओं में गगनचुंबी छक्के जमाए जिसकी बदौलत भारतीय टीम एक सम्मानजनक स्कोर पर पहुंच सके।

surya kumar yadav  ने कुल 9 छक्के हर एक दिशा में लगाएं जिसे देखने के लिए दर्शक साहित्य आपको बता दूं कि surye kumar yadav के इस संसार प्रदर्शन के लिए उन्हें इस मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार से नवाजा गया।

read more about other sorces : https://ndtv.in/cricket/video-try-this-suryakumar-yadavs-this-super-six-at-your-own-risk-become-talk-of-town-among-the-fans-stalwarts-hindi-3672658

 

 

Leave a Comment