ind vs shri 1st odi : केरल के खेल मंत्री abdurrahim ने खेल पर साधा निशाना महंगे टिकट पर उठाया सवाल जानिए क्या कहा।

ind vs shri 1st odi

साल की शुरुआत मैच भारतीय टीम के नाम हुआ है। भारत और श्रीलंका बीचके  बीच चल रहे t20 सीरीज में भारतीय टीम 2 – 1 के सीरीज पर अपना कब्जा कर लिया है। t20 सीरीज का ट्रॉफी भारत के हाथ लगा है।

आज से यानी 10 जनवरी से भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज शुरू हो रहे है जिसके लिए दोनों ही टीम जोरो शोरो से तयारी कर रहे है। इस सीरीज की आखिरी मैच 15 जनवरी को तिरुवनंतमपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जायेगा।

आखिरी मैच को ले कर केरल के खेल मंत्री abdurrahimने खेल पर आलोचना जताई है । केरल की सरकार ने इस बार खेल को निशाना बना दिया है जिसके वजह से आखिरी मैच में दर्शको की कमी भी हो सकता है जिसके वजह से bcci काफी मुश्किल में पड़ सकते है।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

केरल  खेल मंत्री abdurrahim ने खेल पर किया विवादित बयान

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले वनडे सीरीज का आखिरी मैच केरल के तिरुवनंतमपुरम के ग्रीनफ़ील्ड स्टेडियम में खेला जायेगा। जिसको ले कर काफी विवाद सामने आ रहा है। मैच की टिकट फीस काफी महंगी कर रखी है जिसकी वजह से केरल खेल मंत्रीabdurrahim ने विवादपूर्ण बयान दिया है।

केरल सरकार के खेल मंत्रीabdurrahim का कहना है की मैच की टिकट की कीमत को सस्ता करना चाहिए और जो लोग भुख्मरी से गुजर रहे है उनको मैच देखने जाने की जरूरत नहीं है। क्युकी आखिरी मैच में टिकट की फीस अगर ऊपर की बात करे तो 1600 रूपए है और लोवर सीट की 2600 रूपए हो सकती है।

read more about other sources:  https://www.jansatta.com/khel/ind-vs-sl-kerala-sports-minister-remarks-on-india-sri-lanka-odi-ticket-rates-sparks-row/2600998/

Leave a Comment