IND vs SL : गोलू मोलू बच्चे को रोता देख कर चुप कराये rohit sharma, वीडियो हुए सोशल मीडिया पर वायरल।

India vs Sri Lanka 1st ODI Rohit sharma

गुवाहाटी में भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा जिसके लिए rohit sharma अपनी टीम के साथ गोवाहाटी हुंच चुकी है। टी-20 सीरीज में हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाया गया है जिसमे लगभग सभी युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया था और उन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था और जीत हासिल करी थी।

अब वनडे सीरीज में rohit sharma के हाथ में टीम को सँभालने की कमान है और उप कप्तान हार्दिक पंड्या को बनाया गया है। रोहित शर्मा और विराट कोहली को t20 series से बाहर रखा गया था लेकिन अब दोनों ही वनडे सीरीज में खेलते हुए नज़र आएंगे।

गोवाहाटी में वनडे सीरीज के पहले ही दिन rohit sharma को अपने नन्हे फैन से मिलने का मौका मिला था जहा पर काफी अचंभित करने वाला वाक्ये हुआ था जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

rohit sharma ने अपने नन्हे फैंस को रोता देख कराया चुप

rohit sharma ने टीम के साथ श्रीलंका के खिलाफ होने वाले वनडे सीरीज के लिए गोवाहाटी पहुंचे हुए है जहा पर रोहित शर्मा के साथ एक फैन मूमेंट हुए जो  सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे है।

यह वाक्य मैच प्रैक्टिस के दौरान हुआ था जहा पर rohit sharma अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस कर रहे थे और बॉउंड्री के पीछे काफी  फैन्स आ जाते है जो अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलना चाहते थे। यह हादसा पहली बार नहीं हुए है जब प्रेक्टिस के दौरान  फैंस अपने खिलाड़ियों से मिलने प्रैक्टिस एरिया पर पहुंच जाते है।

इस भीड़ में एक छोटा बच्चा खिलाड़ियों को देख कर रोने लगता है और उस बच्चे ने ब्लू कलर की जर्सी पहन राखी थी बच्चे को देख कर rohit sharma उनके पास आते है और उस बच्चो को चुप होने के लिए कहते है।

इसी बीच rohit sharma और बच्चे के बीच कुछ बात होती है तो रोहित कहते है रोता क्यों है , रो कर इतने मोठे मोठे गाल कर लिए है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

read more about other sources : https://ndtv.in/cricket/rohit-sharma-s-young-assamese-fan-in-tears-india-captain-s-gesture-goes-viral-video-video-watch-ind-vs-sl-1st-odi-hindi-3678539

Leave a Comment