PAK Vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत के बाद पूर्व पीसीबी अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान? babar azam को लेकर कह दी बड़ी बात।

PAK Vs NZ 1St ODI

दरअसल आपको बता दूं कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मुकाबला का पहला वनडे मुकाबला कल यानी कि 9 जनवरी को कराची में खेला गया था इस मुकाबले में पाकिस्तानी बल्लेबाजों ने गजब का कारनामा किया है।

दरअसल आपको बता दूं कि पाकिस्तान टीम की तरफ से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आए हैं babar azam उन्होंने शानदार का प्रदर्शन दिखाया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान babar azam ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते नजर आए हैं उन्होंने 82 गेंदों में 86 रनों की बेहतरीन पारी खेली है जिसमें 5 चौके और 1 छक्के भी शामिल है।

पाकिस्तान टीम की तरफ से मोहम्मद रिजवान फखर ज़मान इन लोगों ने भी बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली है मोहम्मद रिजवान ने तो 86 गेंदों में 77 रनों की नाबाद पारी खेली है।

गेंदबाजी की बात करूं तो कमाल का प्रदर्शन पाकिस्तानी टीम के गेंदबाज नसीम शाह ने किया है उन्होंने अपने 10 ओवर के स्पेल में 57 रन देकर पांच न्यूजीलैंड के खतरनाक बल्लेबाजों को पवेलियन भेज दिया था।

read more for latest update :  https://cricketerbio.com/

दबाव में रहते हैं babar azamऔर मोहम्मद रिजवान- रमीज राजा

babar azam के समर्थन में आए पूर्व पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अध्यक्ष रमीज राजा ने बताया कि बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान पर बहुत ज्यादा दबाव दिया जा रहा है उसके बावजूद भी इनने शानदार प्रदर्शन किया है।

इतना दबाव इन दोनों बल्लेबाजों पर रहेगा तब यह टीम में फ्लॉप साबित हो सकते हैं ऐसी परिस्थिति में बिना दबाव को babar azam  और मोहम्मद रिजवान  बल्लेबाजों को खेलना चाहिए।

read more about other sources:  https://www.livehindustan.com/cricket/story-pressure-was-created-on-babar-azam-s-captaincy-for-no-reason-says-ramiz-raja-pak-vs-nz-7610469.html

 

 

 

Leave a Comment