IND Vs AUS:australia team भारत दौरे के लिए अपने 18 सदस्य टीम का किया घोषणा? इन चार दिग्गजों को टीम में दिया मौका।

IND Vs AUS TEST SERIES

दरअसल आपको बता दूं कि अभी australia team टीम भारत दौरे पर आएगी अभी वर्तमान में श्रीलंकाई टीम भारत में अपना मुकाबला खेल रहे हैं।

आपको बता दूं कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैच का टेस्ट सीरीज होने वाला है भारत के लिए एक बड़ी चुनौती रहेगी क्योंकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियन के फाइनल तक पहुंचने में भारतीय टीम को चार में से तीन मुकाबला जीतना होगा।

australia team भारत दौरे पर आने वाली है इससे पहले आस्ट्रेलियाई टीम ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के लिए अपने 18 सदस्य टीम का घोषणा भी कर दिया है।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

 australia teamमें हुई बड़े बदलाव

इस घोषणा में सबसे बड़ी बात यह है कि australia team ने अपने स्क्वायड में खतरनाक गेंदबाज और स्पिनर गेंदबाज को शामिल किया है।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दूं कि australia team में चार स्पिनर गेंदबाज को लिया गया है जिसमें अनकैप्ड टॉड मर्फी को पहली बार टीम में खेलने का मौका दिया गया है।

आपको बता दूं कि australia teamअपने तेज गेंदबाज को भी टीम में शामिल किया है इनके स्पिनर गेंदबाज के अलावा स्क्वायड में जो खतरनाक तेज गेंदबाज भी शामिल है तथा पीटर हैंडस्कॉन्ब की भी टीम में वापसी हुई है।

आपको बता दूं कि australia team में स्पिनर के रूप पर नाथन लियोन, एस्टर अगर और मिचेल स्वैप्शन  को टीम में जगह दिया गया है।

read more about other sources : https://www.amarujala.com/cricket/cricket-news/australia-announced-18-member-squad-for-test-series-against-india-injured-mitchell-starc-and-green-included

 

 

Leave a Comment