IND Vs SRI: श्रीलंका के खिलाफ आग उगल रहा था virat kohli का बल्ला,प्लेयरऑफ द मैच बनने के बाद क्या कहा विराट कोहली ने।

IND Vs SRI 1St ODI

दरअसल आपको बता दूं कि भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैच का वनडे सीरीज होने वाली है जिसमें पहला वनडे मुकाबला 10 जनवरी को ही आसाम के  बारसपारा स्टेडियम में हो गया है।

पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम की शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है सबसे लाजवाब बात यह है कि काफी लंबे समय से अनफॉर्म चलने वाले virat kohli ने अपनी वापसी की है।

श्रीलंका के खिलाफ virat kohli ने शानदार पारी दिखाया है एक बेहतरीन शतकीय पारी ठोका है इन्होंने अपने वनडे करियर में 45 शतक जड़ा है तो वहीं अंतरराष्ट्रीय में 73 वां शतक भी पूरा कर लिया है।

virat kohli का यह शानदार पारी की बदौलत भारतीय टीम एक विशाल स्कोर खड़ा कर दिया है जिसके बाद श्रीलंकाई टीम को इस स्कोर तक पहुंचने में सक्षम नहीं हो पाए।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद क्या कहे virat kohli 

virat kohli  के इस बहुत बड़ा योगदान के बदौलत उन्हें मैच के बाद हुई प्रजेंटेशन के दौरान प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया है विराट कोहली प्लेयर ऑफ द मैच का सम्मान मिलने के बाद उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

virat kohli  ने बताया है कि मुझे नहीं लगता कि कुछ भी अलग था क्योंकि मैं हर मुकाबले से पहले अपने खेल के तरीके और उसे बेहतर बनाने का प्लान बना कर रखता हूं।

virat kohli  ने बताया कि मैं डिप्रेशन में बिल्कुल नहीं खेलता हूं मैं कभी यह नहीं सोचता हूं कि लोग मेरे बारे में क्या सोचेंगे मैं ऐसा खेलता हूं कि हर मैच मेरा आखिरी मैच रहता है।

read more about other sources : https://www.aajtak.in/sports/cricket/story/virat-kohli-statement-after-century-against-sri-lanka-drop-catch-india-vs-sri-lanka-1st-odi-match-tspo-1612802-2023-01-10

 

 

 

Leave a Comment