ind vs shri : पहले वनडे में हुई गलतियों को सुधारना चाहेगी india टीम दूसरे वनडे मैच में।

IND Vs SRI 2nd ODI

दरअसल आपको बता दूं कि श्रीलंकाई टीम भारतीय दौरे पर तीन वनडे मुकाबले खेलने के लिए भारतीय दौरे पर आई है आपको बता दूं कि पहले मुकाबले में india ने शानदार जीत दर्ज की है।

दरअसल आपको बता दूं कि पहले मुकाबले में india टीम ने श्रीलंका को 67 रन से हरा दिया और सीरीज मे  बढ़त बना ली।

यह जीत india टीम के लिए खुशी की बात नहीं कल की चिंता की बात है क्योंकि भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर पहले मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप हो गए थे।

दरअसल आपको बता दूं कि पहले वनडे मुकाबले में india टीम के मिडिल ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप हो गया था भारतीय टीम की तरफ से सिर्फ अपना और फर्स्ट नंबर के बल्लेबाज ही ने अपना कारनामा दिखाया था।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

सीरीज बचाना चाहेगी श्रीलंकाई टीम

दरअसल आपको बता दूं कि आज का जो मुकाबला भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा इस मुकाबले में india टीम जीतने की भरपूर कोशिश करेगी।

तो वहीं श्रीलंकाई टीम भी आज ताबड़तोड़ अंदाज में अपना प्रदर्शन दिखाएगा क्योंकि आज अगर श्रीलंकाई टीम मुकाबला हारती है तो काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे जीत की राह को ठुकरा देगी।

ऐसे में आज india टीम के पास भी शानदार मौका है सीरीज जीतने का तो वहीं श्रीलंकाई टीम के पास भी शानदार मौका है अपने सीरीज को बचाने की।

read more about other sources : https://hindi.news18.com/news/sports/cricket-india-vs-sri-lanka-2nd-odi-rohit-sharma-and-team-need-to-be-careful-poor-spin-and-fielding-5204397.html

 

 

Leave a Comment