IND Vs SRI: आज विराट कोहली के पास शानदार मौका है महान बल्लेबाज sachin tendulkar के रिकॉर्ड तोड़ने का, क्या तोड़ पाएंगे, विराट कोहली महान बल्लेबाज सचिन का रिकॉर्ड।

IND Vs SRI 2nd ODI

दरअसल आपको बता दूं कि आज भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान में खेला जाएगा।

दरअसल आपको बता दूं कि भारतीय टीम का प्रदर्शन श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबला में एक शानदार देखने को मिला था यह चारों तरफ से भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर चर्चा हो रहे थे।

पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम ने श्रीलंकाई टीम को करारी शिकस्त दी जिसके दम पर भारतीय टीम तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 से अपनी बढ़त बना ली है और आज सीरीज पर कब्जा करने की भरपूर कोशिश करेंगे टीम इंडिया।

read more latest update :  https://cricketerbio.com/

sachin tendulkar के रिकॉर्ड को तोड़ने का शानदार मौका

इतना ही नहीं आपको बता दूं कि भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विराट कोहली आज महान बल्लेबाज sachin tendulkar के रिकॉर्ड को तोड़ने का पीछा जरूर करेंगे।

आपको बता दूं कि श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में विराट कोहली ने एक शानदार शतक की परी खेली है जिसके दम पर इन्होंने महान बल्लेबाज sachin tendulkar के रिकॉर्ड हासिल कर लिया है।

अब दूसरे मुकाबले में विराट कोहली, sachin tendulkar के एक और रिकॉर्ड को तोड़ने का शानदार मौका है जी हां अपने घरेलू मैदान पर सर्वाधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली बन जाएंगे यदि इन्होंने आज का मैच में शतक ठोक दिया तो।

read more about other sources : https://hindi.news18.com/news/sports/cricket-ind-vs-sl-sanjay-manjrekar-says-it-will-be-difficult-for-virat-kohli-to-break-sachin-tendulkars-record-in-test-cricket-5201623.html

 

Leave a Comment