टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में ishan kishan की वापसी तय जानिए क्या है खास?

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में क्या मिल सकता है ishan kishan को मौका।

दरअसल आपको बता दो कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच ओ डी आई सीरीज का शुरुआत 18 जनवरी को होने जा रहा है इसमें ishan kishan का स्थान लगभग तय हो गया है क्योंकि भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल कुछ पारिवारिक कारणों से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज से बाहर हो गए हैं।

ऐसे में ishan kishan की वापसी लगभग तय हो गया है आपको बता दूं कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वनडे सीरीज में केएल राहुल बाहर हो गए हैं और इशान किशन की वापसी हो गई है लेकिन रोचक बात यह है कि ईशान किशन ओपनिंग करेंगे या पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में ishan kishan की वापसी

दरअसल आपको बता दूं कि जरा साल आपको बता दूं कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले सीरीज में अक्षर पटेल भी बाहर हो गए हैं उनके स्थान पर वाशिंगटन सुंदर को मौका मिलेगा।

दरअसल आपको बता दूं कि भारतीय टीम फिलहाल 2023 के वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहा है जिसके चलते भारतीय टीम में  फेरबदल देखने को नहीं मिल सकता है

आपको बता दूं कि चोट के कारण ऋषभ पंत पहले ही बाहर हो चुके हैं और केएल राहुल छुट्टी के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गया है तो लगभग ishan kishan का टीम में आना लगभग तय हो गया है अब देखना है कि ईशान किशन किस नंबर पर आकर बल्लेबाजी करते हैं।

read more about other sources: https://www.livehindustan.com/cricket/story-ishan-kishan-will-be-back-in-team-india-playing-xi-for-odi-series-against-new-zealand-but-what-is-his-position-7643045.html

 

 

Leave a Comment