IND vs NZ ODI : नूज़ीलैण्ड के खिलाफ team india की चुनौती , जानिए कहा और कैसे देख सकते है लाइव स्ट्रीमिंग।

IND vs NZ ODI live streaming

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज ख़त्म होने के बाद team india को अब नूज़ीलैण्ड के खिलाफ सीरीज खेलनी है। यह मुकाबला काफी मजेदार होने वाला है। भारत बनाम नूज़ीलैण्ड का पहला मैच आज यानि 18 जनवरी को खेला जायेगा।भारत और नूज़ीलैण्ड के पहले मैच का समय भारत समय के अनुसार दोपहर 1:30 पर शुरू होगा और टॉस 1 बजे शुरू होगा।

यह मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। team india की इस साल पूरी नज़र होगी वो दूसरा सीरीज भी अपने नाम कर पाए। नूज़ीलैण्ड के खिलाफ भारतीय टीम घरेलु मैदान में हर बार सीरीज जीती है इनके बीच लगभग छह सीरीज हुए है और सभी मैच भारत ने अपने नाम किया है।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

कहाँ और कैसे देखे लाइव स्ट्रीमिंग

भारत और नूज़ीलैण्ड का मैच हैदराबाद के राजीव गाँधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जायेगा। नूज़ीलैण्ड के खिलाफ मैच का सीधा प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवोर्ड के पास है और यह मैच अंग्रेजी , हिंदी और अन्य भाषा में भी दिखाया जायेगा।

इसी के साथ लाइव स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी हॉटस्टार ऍप पर सब्सक्रिप्शन ले कर लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते है। साथ ही इसे डीडी फ्री डिश पर भी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते है और इसके लिए किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क नहीं लिया जाता है।

read more about other sources: https://www.amarujala.com/cricket/cricket-news/ind-vs-nz-1st-odi-2023-live-streaming-telecast-channel-where-how-to-watch-india-vs-new-zealand-match-online-2023-01-17?pageId=7

Leave a Comment