IND Vs NZ: भारतीय टीम के पूर्व कोच ravi shastri ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान? बताया तीसरे वनडे में विराट को नहीं मिलना चाहिए मौका? जानिए क्यों।

IND Vs NZ 3Rd ODI

दरअसल आपको बता दूं कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है ऐसे में न्यूजीलैंड की टीम अभी भारत दौरे पर आई है सबसे खास बात यह है कि पहले वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम को भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा है।

आपको बता दूं कि न्यूजीलैंड की टीम भारत आई है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम को एक बहुत बड़ी कमी खिल रही है कप्तान केन विलियमसन  भारत दौरे से बाहर है।

आपको बता दूं कि भारतीय टीम न्यूजीलैंड को पहले वनडे मुकाबले में करारी शिकस्त दी है अब भारतीय टीम के पूर्व कोच Ravi Shastri ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

पूर्व कोच Ravi Shastri ने विराट कोहली को लेकर दिया बड़ा बयान

आपको बता दूं कि भारतीय टीम के पूर्व कोच Ravi Shastri ने विराट कोहली को लेकर अपना सुझाव दिया है उन्होंने बताया है कि विराट कोहली को तीसरे वनडे में नहीं खेलने दिया जाना चाहिए।

आखिर आप सभी लोग जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर Ravi Shastri ने इस तरह का बात क्यों कह रहा है लेकिन आपको बता दूं कि रवि शास्त्री का कहना है कि विराट कोहली को तीसरे वनडे के बजाय रणजी ट्रॉफी का मुकाबला में मौका देना चाहिए।

आगे Ravi Shastri ने बताया कि विराट कोहली वाइट गेंद क्रिकेट में बेहतरीन फॉर्म हासिल कर लिया है लेकिन टेस्ट मैच में वह काफी दिनों से कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए हैं ऐसे में इनको वहां पर मौका देना चाहिए।

read more about other sources: https://hindi.oneindia.com/news/sports/cricket/ind-vs-nz-ravi-shastri-advice-virat-kohli-to-not-play-3rd-odi-match-against-new-zealand-743941.html

 

 

 

Leave a Comment