Ranji Trophy: रणजी ट्रॉफी में फिर दिखा अर्जुन तेंदुलकर(arjun tendulkar) का जलवा, केरल की टीम पर टूट पड़े अर्जुन तेंदुलकर।

रणजी ट्रॉफी में कमाल का प्रदर्शनअर्जुन तेंदुलकर(arjun tendulkar) ने

सत्ता किंग भारतीय टीम के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर(arjun tendulkar) ने रणजी ट्रॉफी में अपना कहर दिखा दिया है। 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन अंदाज में गेंदबाजी की है केरल की टीम को तहस-नहस कर दिया।

अर्जुन तेंदुलकर (arjun tendulkar) गेंदबाजी में अपना जलवा दिखा पाए लेकिन बल्लेबाजी अर्जुन तेंदुलकर को भी केरल के गेंदबाजों ने कोई भी चला कि नहीं चलने दिया उन्होंने बहुत  कम समय में ही पवेलियन भेज दिया।

read more for latest update

अर्जुन तेंदुलकर(arjun tendulkar) कभी बल्लेबाजी, तो कभी गेंदबाजी, से बटोर रहे हैं सुर्खियां

आपको बता दूं कि अर्जुन तेंदुलकर (arjun tendulkar) रणजी ट्रॉफी में गोवा की टीम की तरफ से खेल रहे हैं, 5 जनवरी को गोवा और केरल के बीच मुकाबला चल रहा था इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने गेंदबाजी से बल्लेबाजों को धज्जियां उड़ा दिया।

आपको बता दूं कि से पहले अर्जुन तेंदुलकर (arjun tendulkar) रणजी ट्रॉफी में मुंबई की टीम की तरफ से खेल रहा था लेकिन वहां पर इनको बहुत कम मैच खेलने का मौका दिया जा रहा था जिसके बाद से उन्होंने गोवा की टीम के लिए खेलना शुरू कर दिया है।

अर्जुन तेंदुलकर (arjun tendulkar) गोवा की टीम में अपने डेब्यू मैच में है बेहतरीन शतकीय पारी खेलकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं लेकिन 5 जनवरी को जो मुकाबला हुआ है उसमें अर्जुन तेंदुलकर बेहतरीन अंदाज में गेंदबाजी की है।

गोवा की तरफ से अर्जुन तेंदुलकर 16 ओवर गेंदबाजी की है जिसमें दो ओवर मेडेन डाले तथा 2 बड़े विकेट भी चटका दिए।

read more about with other sources

 

Leave a Comment