श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में virat kohli बना सकते हैं कई नए रिकॉर्ड, सचिन के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका।

IND Vs SRI 1St ODI

दरअसल आपको बता दूं कि भारत और श्रीलंका के बीच पहले वनडे मैच में virat kohli के पास बहुत सारे रिकॉर्ड को ध्वस्त करने का मौका है

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान virat kohli को श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में  रिकॉर्ड तोड़ने का मौका मिला है कोहली के पास मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड  का बराबरी कर लेंगे।

दरअसल आपको बता दूं कि अगर virat kohli श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे मैच में शतक जमाते हैं तो वे घरेलू क्रिकेट मैदान में शतक के मामले में सचिन तेंदुलकर के बराबरी कर लेंगे।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

 क्या पहले वनडे में चमकेगा virat kohli का बल्ला।

आपको बता दूंगी virat kohli तकरीबन 4 साल से घरेलू क्रिकेट पर शतक नहीं बनाए हैं उन्होंने सिर्फ अभी फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में 113 रन की गेंद में खेली थी

इसके बाद भी virat kohli का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा क्योंकि बांग्लादेश के खिलाफ उन्होंने दो टेस्ट मैच में सिर्फ 45 रन ही बना पाए।

आपको बता दूं कि घरेलू क्रिकेट मैं  शतक के मामले में पहले स्थान पर सचिन तेंदुलकर का स्थान आता है उन्होंने 164 वनडे मैच में 20 शतक जमाए हैं।

virat kohli ने अपने 101 मैच में 19 शतक जमा कर दूसरे स्थान पर काबिज हैं और उन्हें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर रिकॉर्ड बराबरी के लिए सिर्फ एक शतक जरूरत है।

आपको बता दूं कि घरेलू जमीन पर virat kohli  का आखिरी शतक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में था।

read more about other sources : https://www.jagran.com/cricket/bouncer-virat-kohli-can-break-many-records-in-upcoming-odi-series-against-sri-lanka-also-can-equal-sachin-tendulkars-record-23289162.html

 

 

 

 

Leave a Comment