rahul dravid birthday : जब राहुल द्रविड़ को आया गुस्सा कहा बाहर निकालो इस रिपोर्टर को।

rahul dravid birthday

भारतीय टीम की दीवार कहे जाने वाले rahul dravid का आज यानी 11 जनवरी को जन्मदिन है , द्रविड़ आज 47 साल के हो चुके है। द्रविड़ ने काफी समय तक भारतीय टीम के लिए खेला है। कुछ समय के लिए वो कैप्टेन भी बने है और अब वो भारतीय टीम के कोच के तोर पर काम कर रहे है।

rahul dravid ने 12 वर्ष की उम्र से ही क्रिकेट खेलना शुरू कर दिया था उन्हें क्रिकेट का काफी शोक था कुछ समय के बाद उनका अंडर 15 , अंडर 17 और अंडर 19 में कर्णाटक की तरफ से खेलना शुरू किया था।

साल 1996 में rahul dravid भारत टीम के लिए खेलना शुरू कर दिया था अपनी जिंदगी का लगभग 16 साल भारतीय टीम के खेला और अपनी एक अलग पहचान बनायीं।

rahul dravid ने वर्षा 2012 में भारतीय टीम से संन्यास ले लिया था हालाँकि उन्होंने काफी जल्दी संन्यास लेने का फैसला कर लिया था।

read more latest update : https://cricketerbio.com/

rahul dravid को रिपोर्टर पर आया गुस्सा कहा बाहर निकालो इसे

rahul dravid काफी शांत दिमाग के इंसान है इन्हे बहस करती हुए नहीं देखा है लेकिन कुछ वर्ष पहले राहुल द्रविड़ के करियर के दौरान कुछ ऐसा हुआ था जिसकी वजह से उन्हें काफी गुस्सा आ गया था। यहाँ तक उन्होंने press को बाहर निकलने तक को बोल दिया था।

यह वाक्ये साल 2004 की है जब भारतीय टीम अपने प्लेयर्स के साथ पाकिस्तान का दौरा करने पहुंची हुए थी और उस समय rahul dravid भी भारतीय टीम का हिस्सा थे। जहा पर राहुल द्रविड़ के ऊपर कुछ सवा किया गया था और वो गुस्सा हो गए थे।

रिपोर्टर्स ने rahul dravid से मैच फिक्सिंग को ले सवाल पूछ लिया था जिसे सुन कर राहुल द्रविड़ काफी गुस्से में आ गए थे और राहुल द्रविड़  बोलने लगे इस रिपोर्टर को कोई बाहर का रास्ता दिखाओ यह बकवास बात कर रहा है इस तरह के बाते खेल के लिए सही नहीं है।

read more about other sources : https://www.aajtak.in/sports/cricket/story/rahul-dravid-birthday-special-team-india-the-wall-happy-birthday-dravid-coach-anger-in-pakistan-2004-tour-tspo-1613067-2023-01-11

Leave a Comment