भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग होंगे कप्तान? Rahul dravid ने दिया बड़ा बयान।

भारतीय टीम के तीनों फॉर्मेट में होंगे अलग-अलग कप्तान

दरअसल आपको बता दूं कि टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम के लचर प्रदर्शन की वजह से बीसीसीआई ने काफी एक्शन मूड में आ गए हैं जी हां इन्होंने अपनी मीटिंग भी बुलाई थी और टीम पर बड़ा एक्शन भी उठाया है।

बता दूं कि जानकारी के मुताबिक पिछले समय से यह खबर काफी सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि बीसीसीआई सफेद और रेड बॉल फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान पर विचार विमर्श कर सकते हैं।

आगे आपको बता दूं कि यह भी जानकारी सामने आ रही थी कि तीनों फॉर्मेट के लिए बीसीसीआई ने अलग-अलग टीम और अलग-अलग कप्तान बनाएंगे लेकिन इस सब का जवाब भारतीय टीम के कोच Rahul dravid ने काफी बेहतरीन तरीके से दे दिया है।

read more latest update: https://cricketerbio.com/

 Rahul dravid ने दिया बड़ा बयान

दरअसल आपको बता दूं कि जब Rahul dravid से इस बात के बारे में जिक्र किया गया तो उन्होंने अपना स्पष्टीकरण दिया है और उन्हें बताया कि इस तरह की किसी भी तरह की बातें की खबर मेरे पास नहीं है।

दरअसल आपको बता दूं कि जब क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान को Rahul dravid से यह सवाल पूछा गया कि क्या सही में भारतीय टीम में अलग-अलग कप्तान होंगे तो राहुल द्रविड़ ने इस बात को नकारते हुए बताया कि हमें इस बात की जानकारी नहीं है।

read more about other sources: https://www.prabhatkhabar.com/sports/team-india-will-have-different-captains-for-all-three-formats-of-cricket-chief-coach-rahul-dravid-said-this-aml

 

 

 

Leave a Comment